Realme: इस दिवाली रियलमी 64Mp कैमरे वाला स्मार्टफोन करेगा लांच। मौका हैं खाश.....

Xiaomi के मुकाबले में 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने का एलान कर दिया है। रियलमी ने अपने एक बयान में कहा है कि दिवाली के खास मौके पर यानी अक्टूबर में वह अपना 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। रियलमी के बयान के मुताबिक रियलमी सीरीज और रियलमी प्रो सीरीज के फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

realme-5-news

वहीं Realme ने अपने पहले 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन के अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन इस फोन के कैमरे में सैमसंग का ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर का इस्तेमाल होगा। कंपनी ने अपने इस फोन का टीजर भी ट्विटर पर शेयर किया है। टीजर के मुताबिक Realme 5 औरRealme 5 Pro में चार रियर कैमरे होंगे जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा।




नं "4" हैं अशुभ 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने भी ट्विटर पर कंफर्म किया था कि Realme 5 को 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ पेश किया जाएगा। माधव ने ट्विटर पर अपना नाम भी बदलकर Madhav ‘5' Quad कर लिया है। बता दें कि चीन में 4 को अशुभ अंक माना गया है। ऐसे में कंपनी Realme 4 की बजाय Realme 5 को बाजार में उतारने का फैसला लिया है।

At Last : इसी तरह की लेटेस्ट जानकारिया सीधे अपने फ़ोन पर पाने के लिए हमें अपने ईमेल आईडी से सब्सक्राइब करें।

2019 upcoming phone list, upcoming phone news, latest upcoming phone, realme upcoming phone, relme5 news, realme phone latest news