Jio Postpaid Plus: क्या हैं ये सेवा, क्या होगा इससे फायदा ?

मुकेश अंबानी ने Jio GigaFiber के प्लान से पर्दा उठाया। उन्होंने बताया कि Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड के प्लान की शुरुआती कीमत 700 रुपये होगी और अधिकतम कीमत 10,000 रुपये होगी। Jio GigaFiber प्लान के साथ ग्राहकों सेटटॉप बॉक्स, लैंडलाइन कनेक्शन और एलईडी टीवी फ्री में मिलेगा। वहीं इवेंट में कंपनी ने जियो पोस्टपेड प्लस का भी एलान किया तो आइए जानते हैं कि क्या है जियो की पोस्टपेड सर्विस और क्या हैं इसके फायदे?

reliance-jio-plus-plan
Reliance Jio 


सबसे पहले आपको बता दें कि जियो की पोस्टपेड प्लस सेवा आम ग्राहकों के लिए नहीं है। जियो पोस्टपेड प्लस सेवा उन ग्राहकों के लिए है जो Jio GigaFiber के ग्राहक हैं और वे प्लैटिनम ग्रेड सर्विस और प्रोडक्ट एक्सपीरियंस चाहते हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो Jio GigaFiber के ग्राहकों को ही जियो पोस्टपेड प्लस की सेवा मिलेगी। कुल मिलाकर कहें तो जियो की पोस्टपेड प्लस एक प्रीमियम सर्विस है।


Jio Postpaid Plus: घर घर जा कर करेंगे पोर्ट।

जिन ग्राहकों के पास Jio GigaFiber का कनेक्शन होगा उनके घर पर जियो के प्रतिनिधि जाएंगे और मौजूदा सर्विस को जियो पोस्टपेड प्लस सेवा में पोर्ट करेंगे। कुल मिलाकर पोस्टपेड सिम सेटअप का पूरा काम ग्राहकों के घर पर ही होगा। जियो पोस्टपेड प्लस सर्विस के जरिए फोन से लेकर टीवी तक सभी डिवाइसेज में कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके अलावा इस सेवा के तहत ग्राहक एक ही प्लान का इस्तेमाल घर और घर से बाहर कर सकेंगे।


उदाहरणतः ( Jio Postpaid Plus)

उदाहरण के तौर पर एक ही कनेक्शन से आप फोन पर बात कर सकेंगे और घर पर टीवी, इंटरनेट और लैंडलाइन कॉलिंग भी मिलेगी। इसके अलावा आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ डाटा शेयर भी कर सकेंगे। इस प्लान के तहत कम कीमत में इंटरनेशनल कॉलिंग भी शामिल है। जियो पोस्टपेड प्लस के तहत सारे बिल एक साथ आएंगे। यानी मोबाइल बिल, टीवी बिल और ब्रॉडबैंड का एक ही बिल आएगा। जियो की पोस्टपेड प्लस सेवा Jio GigaFiber के साथ 5 सितंबर से उपलब्ध होगी। इसकी जानकारी माय जियो एप और जियो की साइट पर मिलेगी।

At Last: ऐसे ही लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और इंटरनेट की सभी तजा खबरें सीधे अपने फ़ोन पर पाने की लिए हमें अपने ईमेल आईडी से सब्सक्राइब करें।

relaince jio news,reliance jio postpaid plan,reliance postpaid plus plain,reliance jio latest news,reliance jio news in hindi